Health

Did you know? Samsung’s Galaxy camera app now has a ‘Moon mode’ in Hindi


क्या तुम्हें पता था? सैमसंग के गैलेक्सी कैमरा ऐप में अब 'मून मोड' है


गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा रिव्यू
हालाँकि, स्मार्टफ़ोन कैमरों की बात करें तो सैमसंग सबसे अच्छे ब्रांडों में से एक है, लेकिन इस बात से कोई इंकार नहीं है कि कंपनी विशिष्ट क्षेत्रों में अपने प्रतिस्पर्धियों से पीछे है। उदाहरण के लिए, Google अपने पिक्सेल फोन पर काफी सभ्य एस्ट्रोफोटोग्राफी कैमरा मोड प्रदान करता है जबकि सैमसंग ऐसा नहीं करता है । लेकिन क्या आप जानते हैं कि सैमसंग वहाँ आधी है?

आप में से कुछ को इसके बजाय छिपे हुए फ़ीचर के बारे में पता नहीं हो सकता है, लेकिन सैमसंग के कई फोन एक यूआई 2.5 (और स्वाभाविक रूप से, एक यूआई 3.0 के साथ-साथ) में एक तथाकथित चंद्रमा मोड है। यह एक स्टैंड-अलोन / समर्पित कैमरा मोड नहीं है, बल्कि इसके बजाय सीन ऑप्टिमाइज़र के साथ एकीकृत है । इसका अर्थ है कि जब तक आपने चंद्रमा पर अपने स्मार्टफोन के कैमरे को इंगित नहीं किया है, आप शायद इस सुविधा के अस्तित्व से अनजान हैं।

सैमसंग का मून मोड कैसे काम करता है?
खराब तरीके से इसे लगाने का एक तरीका होगा। या बल्कि कमी है । ऐसा नहीं है कि यह विचार अपने आप में बुरा है लेकिन कार्यान्वयन वांछित होने के लिए कुछ छोड़ देता है। ज़रूर, सीन ऑप्टिमाइज़र जल्दी से उठा सकता है कि क्या आप चंद्रमा पर अपना कैमरा इंगित कर रहे हैं या नहीं, लेकिन अंतिम परिणाम उन सभी की तुलना में अलग नहीं हैं जो चंद्रमा मोड / सीन ऑप्टिमाइज़र के बिना कैप्चर किए गए शॉट्स की तुलना में चालू थे।

शायद यही कारण है कि सैमसंग ने अपने आस-पास कोई प्रचार किए बिना इस वन यूआई 2.5 फीचर को जारी किया है। यह सिर्फ इतना शानदार नहीं है। तो फिर, यह एक पूर्ण एस्ट्रोफोटोग्राफ़ी मोड की शुरुआत का प्रतिनिधित्व कर सकता है, इसलिए हम इसे सैमसंग के खिलाफ नहीं रखेंगे। इसके अलावा, भले ही यह अंततः किसी बड़ी चीज का हिस्सा न बने, लेकिन भविष्य के अपडेट के साथ मोड में बहुत सुधार हो सकता है।

क्या आपको कैमरे के मून मोड के बारे में पता था - या बल्कि, कैमरे के सीन ऑप्टिमाइज़र फ़ीचर में चाँद का पता लगाना - जो कि कुछ गैलेक्सी उपकरणों के लिए वन UI 2.5 के साथ उपलब्ध है, या यह पहली बार है जब आप इसके बारे में सुन रहे हैं? इस सुविधा पर आपके क्या विचार हैं और आपको क्या लगता है कि सैमसंग को इसमें सुधार करना चाहिए? नीचे टिप्पणी अनुभाग में अपने विचार साझा करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।

सैमसंग ने गैलेक्सी एस 10 लाइनअप के लिए वन यूआई 3.0 बीटा प्रोग्राम को बंद कर दिया है ...




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ