Health

जब ऐश्वर्या राय ने अनिल अंबानी को डेट करने की खबरें सामने आईं; यहाँ क्या अभिनेत्री ने कहा




वर्ष 2004 के दौरान, जब ऐश्वर्या राय हम दिल दे चुके सनम, ताल, देवदास, मोहब्बतें आदि जैसी हिट फिल्में देने के बाद उभरते हुए सितारों में से एक थीं, तो वह काम करने के लिए हर निर्माता और निर्देशक का सपना था। और उस दौरान, वह कई विवादों में भी उलझी रही।

<p> उस दौरान वह सलमान खान के साथ एक प्रमुख एपिसोड था, जो सभी खबरों में था और आज भी लोग इसके बारे में बात करते हैं।  उसी समय, वह अपने सह-कलाकार विवेक ओबेरॉय के साथ डेटिंग की अफवाह थी।  </ P>

उस दौरान सलमान खान के साथ उनका एक बड़ा एपिसोड था, जो सभी खबरों में था और आज भी लोग इस बारे में बात करते हैं। उसी समय, वह अपने सह-कलाकार विवेक ओबेरॉय के साथ डेटिंग की अफवाह थी। 

<p> अचानक, एक विवाहित अनिल अंबानी के साथ ऐश्वर्या के लिंक-अप के बारे में एक खबर सामने आई। </ p>

एक शादीशुदा अनिल अंबानी के साथ ऐश्वर्या के लिंक-अप के बारे में अचानक खबर आई।

<p>Such rumours started disturbing Aishwarya, so she decided to speak to the media about it, "I sit back and wonder why my name is used all the time to garnish something. When I learned of it, I went through  a mixture of emotions. I rarely meet him. The last we met was at Bharat Shah's birthday bash, and we were sitting at a table with Tina and others. I was taken aback. I was also shocked to learn that I had a prenuptial agreement of crores of rupees with him. Hello, is it me they are talking about?"</p>

इस तरह की अफवाहों ने ऐश्वर्या को परेशान करना शुरू कर दिया था, इसलिए उन्होंने इस बारे में मीडिया से बात करने का फैसला किया, "मैं वापस बैठती हूं और सोचती हूं कि किसी चीज को गार्निश करने के लिए मेरा नाम हर वक्त क्यों इस्तेमाल किया जाता है। जब मुझे इसका पता चला, तो मैं भावनाओं के मिश्रण से गुजर गई।" उनसे शायद ही कभी मिलें। आखिरी मुलाकात हम भरत शाह के जन्मदिन की पार्टी में हुई थी, और हम टीना और अन्य लोगों के साथ एक मेज पर बैठे थे। मुझे अचानक लिया गया। मुझे यह जानकर भी झटका लगा कि मेरे साथ उनके साथ करोड़ों रुपये का समझौता हुआ था। । हैलो, क्या यह मेरे बारे में बात कर रहे हैं? "

<p> "I'm adding new experiences to my life. I'm busy with work, tours and ads. New challenges are up my alley all the time." She had also refused to talk about her breakup with Vivek Oberoi, "Have I ever spoken about my personal life? People want me to react to their assumptions and I shall not be a partner to this." Marriage? "I'm living the moment now. Life will unfold with what it has in store."</p>

 "मैं अपने जीवन में नए अनुभव जोड़ रहा हूं। मैं काम, पर्यटन और विज्ञापनों में व्यस्त हूं। नई चुनौतियां हर समय मेरी गली में होती हैं।" उसने विवेक ओबेरॉय के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में बात करने से भी इनकार कर दिया, "क्या मैंने कभी अपने निजी जीवन के बारे में बात की है? लोग चाहते हैं कि मैं उनकी धारणाओं पर प्रतिक्रिया करूं और मैं इसके लिए भागीदार नहीं बनूंगा।" शादी? "अब मैं इस पल को जी रहा हूँ। ज़िन्दगी उसी के साथ बहेगी जो उसके पास है।"




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ