Health

Call of Duty Mobile: Top 5 Guns In Season 9 Of The Game

Call of Duty Mobile सीज़न 9 के लिए "Gunsmith" नामक एक नई सुविधा का परिचय देती है। यह आपके पसंदीदा हथियारों को अनुकूलित करने की अंतहीन संभावनाएं खोलती है। खिलाड़ियों को अब अपनी पसंद की बंदूकों को नेत्रहीन और कार्यात्मक रूप से अपडेट करने के लिए सौ से अधिक संलग्नक तक पहुंच हो सकती है। प्रत्येक हथियार में नौ अटैचमेंट स्लॉट होते हैं, जिसमें 60 से अधिक अटैचमेंट और पर्क उपलब्ध होते हैं। हालांकि, अधिकतम उन्नयन के साथ, कुछ हथियार अभी भी नुकसान, फायरिंग दर, पुनरावृत्ति, आदि के मामले में दूसरों से आगे निकलते हैं। आइए कॉल ऑफ ड्यूटी: मोबाइल सीजन 9 में सबसे अच्छी बंदूकों पर एक नज़र डालें।

DR-H

DR-H खेल में सबसे अच्छा AR है। इसमें 71 की क्षतिग्रस्‍त प्रतिमा और 45 की सटीकता है। क्लोज-रेंज का मुकाबला करने के लिए यह अंतिम हथियार है। हालाँकि, आपको इसकी उच्च पुनरावृत्ति दर को नियंत्रित करने के लिए अभ्यास करना पड़ सकता है। अग्नि दर के संदर्भ में, डीआर-एच में सिर्फ सभ्य गति है। फिर भी, यह OTM अनन्य लगाव द्वारा ऑफसेट किया जा सकता है जो शरीर के शॉट क्षति को बढ़ाता है। ओटीएम संलग्न होने के साथ, बंदूक प्रति शरीर की गोली से घातक क्षति का सामना कर सकती है। हालांकि हाल ही में सीजन 8 में आया था, डीआर-एच जल्दी से कॉल ऑफ ड्यूटी: मोबाइल में सबसे पसंदीदा हथियारों में से एक बन गया है।



ह OTM अनन्य लगाव द्वारा ऑफसेट किया जा सकता है जो शरीर के शॉट क्षति को बढ़ाता है। ओटीएम संलग्न होने के साथ, बंदूक प्रति शरीर की गोली से घातक क्षति का सामना कर सकती है। हालांकि हाल ही में सीजन 8 में आया था, डीआर-एच जल्दी से कॉल ऑफ ड्यूटी: मोबाइल में सबसे पसंदीदा हथियारों में से एक बन गया है।

मानव संसाधन निदेशक
ड्यूटी मोबाइल के कॉल में DR-H AR

M4LMG

M4LMG प्रकाश मशीन गन को नुकसान-वार गिरना लगता है, लेकिन इसकी पागल गति और विशाल पत्रिका आसानी से इसके लिए तैयार हो जाती है। यह 63 की दर से फायर करता है, और बड़े मैग का मतलब है कि आपको शायद ही कभी रीलोडिंग के बारे में चिंता करनी होगी। M4 की सटीकता 61 में बहुत अच्छी है। यही कारण है कि M4LMG कॉल ऑफ ड्यूटी मोबाइल में सबसे विश्वसनीय LMGs में से एक है। अनुलग्नकों के संदर्भ में, एक मोनोलिथिक सप्रेसर, एक आरटीसी स्टेडी स्टॉक, एक ओडब्ल्यूसी लेजर - टैक्टिकल, एक टैक्टिकल फोरग्रिप ए, और एक दानेदार ग्रिप टेप प्राप्त करें जो इसके समग्र आँकड़े को बढ़ाते हैं।

M4lmg
M4LMG "दमनात्मक आग" के लिए सबसे अच्छा विकल्प है

KRM-262

शॉटगन क्लोज-रेंज कॉम्बैट पर उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हैं, हम सभी जानते हैं कि। लेकिन क्या वे मिड-रेंज में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं? इसका जवाब केआरएम -262 है। इस हथियार में तेज आग दर, सुपर उच्च क्षति 98, और 51 की सटीकता है। यह काफी पंच पैक करता है और मिड-रेंज के करीब खड़े किसी भी दुश्मन के बारे में दो-शॉट कर सकता है। Marauder Suppressor, Extended Barrel (+2), RTC Steady Stock, एक MIP Laser 5mW और एक Stripled Grip टेप संलग्न करें, आप किसी भी क्लोज-अप स्थितियों में अजेय रहेंगे।

क्रम 262
केआरएम -262 के साथ किसी को भी दो गोली मार दी

HG40

HG40 एक सब-मशीन गन / असॉल्ट राइफल हाइब्रिड के लिए सही विकल्प है। यह रेंज के लिए पागल फायरिंग दर का त्याग करता है। हालांकि, सभ्य सटीकता और कम पुनरावृत्ति के साथ, गोलियां लक्ष्य को हिट करने की अधिक संभावना है। बंदूक की सक्रिय सीमा 25 मीटर तक होती है। फिलहाल, SMG वर्ग में HG40 का कोई मुकाबला नहीं है।

Hg40
HG40 वर्तमान सबसे अच्छा SMG है

डीएल Q33

डीएल Q33 सूची में जगह बनाने वाला एकमात्र स्नाइपर राइफल है। यह नो-स्कूपिंग के लिए एक महान बंदूक है और छाती के ऊपर किसी भी हिट के लिए एक-शॉट को मारता है। सीओडी मोबाइल में सर्वश्रेष्ठ स्नाइपर राइफलों में से एक के रूप में, डीएल क्यू 33 में बहुत अधिक क्षति, अच्छी सटीकता, लंबी दूरी की लड़ाई के लिए एकदम सही है। दुर्भाग्य से, आपको आग की दर को छोड़ना होगा। आपको इस हथियार के साथ दूसरा शॉट नहीं मिलेगा, इसलिए सुनिश्चित करें कि हर बुलेट मायने रखता है। एक एमआईपी लाइट, वाईकेएम कॉम्बैट स्टॉक, ओडब्ल्यूसी लेजर - टैक्टिकल, बिपॉड, और स्लेइट ऑफ हैंड पर्क अद्भुत सशक्तिकरण हैं।

Dl Q33
डीएल Q33 के साथ दूर से अपने दुश्मनों को मारना


उम्मीद करते है कि यह  पोस्ट जानकारी योग्य था तो कृपया अपने मित्रों से साझा करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ