Health

कुछ समूह मेरे whatsapp पर नही दिख रहे है

WhatsApp अब फेसबुक का एक प्रोडक्ट है और फेसबुक जैसे कंपनी द्वारा इसे पाला पोशा जाता हैं और एसी कंपनी जब किसी को संभलती है तब गलती निकलना तो मुंकिम ही नही फिर भी कभी कभार छोटे मोटे error आ जाते हैं जैसे की कई ग्रुप्स का whatsapp पर न दिखना तो चलिए जानते हैं की ऐसे मे क्या किया जाए। 


तो  निम्नलिखित उपाय प्रयोग करे
  • सुनिश्चित करें कि आपकी पता पुस्तिका में व्यवस्थापक उपयोगकर्ता के पास आपका फ़ोन नंबर है
  • सुनिश्चित करें कि व्यवस्थापक उपयोगकर्ता व्हाट्सएप मैसेंजर का उपयोग कर रहा है।
  • सुनिश्चित करें कि व्यवस्थापक उपयोगकर्ता के पास व्हाट्सएप का नवीनतम संस्करण है।
  •  व्यवस्थापक उपयोगकर्ताओं के एंड्रॉइड फोन बुक में, सुनिश्चित करें कि सभी संपर्क खाते (यानी सिम, Google, फोन) "दृश्यमान" या "दृश्यमान" हैं।
  •  अपने एंड्रॉइड फोन बुक में, सुनिश्चित करें कि सभी संपर्क समूह (यानी मित्र, परिवार) "दृश्यमान" या "देखने योग्य" हैं।
  •  आप अपने संपर्कों को "दिखाई नहीं दे रहे हैं" और फिर एक ताज़ा करने के लिए "दृश्यमान" कर सकते हैं। इस लॉन्च को करने के बाद WhatsApp>> मेनू बटन> ताज़ा करें।
  •  वैकल्पिक रूप से, आप अपने सभी संपर्कों का उपयोग कर सकते हैं, न कि केवल "दृश्यमान" वाले। ऐसा करने के लिए मेनू बटन> सेटिंग> संपर्क> सभी संपर्क दिखाएं।
अगर उपयुक्त उपाय काम न आये तो
अपने समूह व्यवस्थापक से एक नया समूह बनाने और आपको जोड़ने के लिए कहें।  यही एकमात्र उपाय है।  जैसा कि मैंने अपने एक दोस्त के साथ किया था, जिसे भी यही समस्या थी।  मैं ग्रुप का एडमिन हूं और वह मुझे और उन्हें दिखाई दे रहा है।  लेकिन जब मैं उसे हटाने की कोशिश करता हूं तो यह संभव नहीं है।  इसलिए हमने एक नया समूह बनाया और उसे फिर से जोड़ा।


शायद अब आप इस प्रॉब्लम के शिकार न हो

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ