Health

Yha hai Ladki ko impress krne k 10 se bhi adhik tips

यदि महिलाओं को प्रभावित करने के लिए एक मार्गदर्शिका होती तो क्या यह अच्छा नहीं होता? एक महिला के दिल की राह एक ईमानदार तारीफ, एक ताजा फूल व्यवस्था या एक इंस्टाग्राम जैसी आसान हो सकती है । लेकिन एक प्रभावशाली व्यक्ति के रूप में आपको और क्या चाहिए?
कभी-कभी यह सबसे छोटी छापें होती हैं जो सबसे बड़ा प्रभाव डालती हैं, लेकिन ऐसे छोटे टोकन भी हैं जो आपके अवसरों को भी बर्बाद कर सकते हैं। किसी नए से मिलते समय, आप अपना सर्वश्रेष्ठ पैर आगे रखना चाहेंगे। क्या आप यह निर्धारित करने की कोशिश कर रहे हैं कि किसी लड़की को पहली तारीख में कैसे प्रभावित किया जाए, उसकी पीठ को कैसे जीता जाए या रोमांस को फिर से कैसे जिया जाए, आपकी आस्तीन के ऊपर कुछ सुझाव होना निश्चित रूप से आपके पक्ष में काम करेगा।
  1. पोशाक को प्रभावित करें: मानो या न मानो आपकी अलमारी के विकल्प बहुत कुछ कहते हैं कि आप कौन हैं। वास्तव में, अध्ययन से पता चलता है कि, "जो कपड़े हम पहनते हैं वे हमारे साथियों और अजनबियों को शक्तिशाली संकेत भेजते हैं।" आपको प्रभावित करने के लिए अविश्वसनीय रूप से फैशन की भावना रखने की आवश्यकता नहीं है। बस 4 सी का याद रखें: रंग, कट, संदर्भ और सफाई। ऐसा रंग चुनें जो आप पर सबसे अच्छा लगे और कुछ भी उज्ज्वल न हो। सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े ठीक से फिट हों। अवसर के लिए किसी भी ड्रेस कोड को ध्यान में रखें और ड्रेस लें। अंत में, सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े साफ हैं। यदि आप इस बात से अभिभूत हैं कि कौन सी शैली आपके लिए सही है या जो आपको सबसे अच्छी लगती है , अपनी सर्वश्रेष्ठ अलमारी बनाने में मदद करने के लिए ट्रंक क्लब जैसी व्यक्तिगत कपड़ों की सेवा का उपयोग करें।
  1. अच्छी तरह से तैयार रहें: एक भयानक शरीर गंध या एक अदम्य चेहरे के केश विन्यास के साथ अपने अवसरों को बर्बाद मत करो। महिलाएं उन पुरुषों की सराहना करती हैं जो खुद की देखभाल करते हैं और खुद को एक उपयुक्त अंदाज में पेश करते हैं, आपको कुछ बिंदुओं पर जीतना सुनिश्चित है। एक शॉवर लें, कोलोन का उपयोग करें और दुर्गन्ध को न भूलें।
किसी लड़की को कैसे प्रभावित करें
  1. विनम्र बनें: अपने शिष्टाचार को पीछे न छोड़ें। उस महिला के प्रति विनम्र होने के नाते जिसे आप प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं और यहां तक ​​कि जिन लोगों को आप सड़क पर चलाते हैं, वे आपके चरित्र के बारे में बहुत कुछ दर्शाते हैं। उसका दरवाजा पकड़ो, सुनो कि वह तुम्हें क्या बता रहा है, और यदि आप रात के खाने के लिए बाहर हैं तो अपने सर्वर का सम्मान करें। अच्छे शिष्टाचार हमेशा एक महान पहली छाप छोड़ेंगे।
  1. समय पर रहें: देर से चलने वाले किसी व्यक्ति के लिए इंतजार करने से बुरा कुछ नहीं है। जहाँ आप जा रहे हैं वहां आने के लिए अपने आप को पर्याप्त समय दें और पार्किंग के मुद्दों और ट्रैफ़िक की देरी के कारक बन सकते हैं।
  1. उसे विशेष महसूस कराएँ : उसे असाधारण महसूस कराने के छोटे तरीके खोजें। उसे कुछ सिर्फ इसलिए भेजें , क्योंकि उसकी इंस्टाग्राम फोटो या उसकी एक बात बताएं जो आप किसी और को नहीं बताएंगे। यदि आप किसी चीज को नोटिस करते हैं, तो आप उसके बारे में पूरी तरह से प्रशंसा करते हैं, तो उसे बताएं।
  1. उसकी हंसी बनाएं: हमने 1,000 महिलाओं का सर्वेक्षण किया, जिन्होंने खुलासा किया कि उसे जीतने का सबसे अच्छा तरीका उसकी हंसी (48%), उसके बाद कामों में मदद करना (16%) और उसकी तारीफ (13%) है। कुछ मज़ेदार पिकअप लाइन्स आज़माने पर विचार करें 
उसे जीतने के लिए सबसे अच्छा तरीका है
  1. सच्ची तारीफ करें: एक सच्ची तारीफ बहुत आगे बढ़ सकती है। उसके चरित्र, सुंदरता या किसी ऐसी चीज की तारीफ करने पर विचार करें जिसने वास्तव में आप पर प्रभाव डाला हो। सबसे अच्छी तारीफों में से कुछ पर नज़र डालिए आप एक महिला को कुछ विचारों को उगलने के लिए दे सकते हैं !
  1. आंखों से संपर्क बनाएं: हालाँकि यह उस महिला की सुंदरता की सराहना करने के लिए मोहक हो सकता है जिसे आप में रुचि रखते हैं, उसे ऊपर और नीचे देखने से बचें और आंखों के लिए जाएं। शोधकर्ताओं ने पाया कि, "नेत्र संपर्क संपर्क का एक शक्तिशाली, अवचेतन बोध पैदा करता है ..." नेत्र संपर्क आपसी सामंजस्य और भरोसे की भावनाओं से भी संबंधित रहा है।
  1. निर्णय लें: शोध से पता चलता है कि महिलाएं आत्मविश्वास से भरे पुरुषों की ओर आकर्षित होती हैं जो पहल करने और निर्णय लेने में सक्षम होते हैं। यह पूछने के बजाय कि वह कहाँ खाना चाहती है, आप जगह चुनें।
  1. उसके फूल ले आओ: खेत के फूलों का एक सुंदर गुलदस्ता प्रभावित करने के लिए निश्चित है। फूलों से न केवल उसकी मुस्कान बनेगी, बल्कि कुछ खास खिलने के भी विशेष अर्थ होते हैं इसलिए आप बहुत कुछ कह सकते हैं। अपने गुलदस्ते को आश्वस्त करें कि आप जो कुछ भी चाहते हैं, उसे हमारे फूल अर्थ गाइड के साथ जोड़ दें । खूबसूरत खिलने से भरा फूलदान आपको आने वाले दिनों के लिए उसकी याद दिलाएगा।
  1. बातचीत को उत्तेजित करें: उसे दिखाते हुए कि आप वास्तव में यह जानने में रुचि रखते हैं कि वह कौन है जो आपको इंप्रेशन श्रेणी में जीतेगा। एक कहानी कहना आप दोनों के लिए समान अनुभवों पर बंधन का एक शानदार तरीका है। यह न केवल उसे सहज महसूस कराएगा, बल्कि आप दोनों को गहरे स्तर पर जुड़ने देगा। संवाद प्रवाहित करने के लिए आप पेशेवरों द्वारा समर्थित कुछ वार्तालाप आरंभकों को भी आज़मा सकते हैं 
  1. अपने फोन को नजरअंदाज करें एक ऐसे समाज में जो पहले से कहीं अधिक जुड़ा हुआ है, आपके इलेक्ट्रॉनिक्स को अनदेखा करना कठिन हो सकता है। टेक्स्ट मैसेज, ईमेल या फोन का जवाब देने से पता चलता है कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है। यदि आप किसी महिला को प्रभावित करना चाहते हैं, तो उसे अपना पूरा ध्यान दें।
  1. सलाह के लिए पूछें: सलाह के लिए उसे पूछना आपको दिखाएगा कि आप उसकी राय को महत्व देते हैं और उस पर भरोसा करते हैं, जो कि एक महत्वपूर्ण चरित्र वाली महिला है जो एक संभावित साथी की तलाश में है। सावधान रहें कि उसे एक विस्तृत प्रश्न के साथ मौके पर न रखें, जिसका उत्तर उसे नहीं पता होगा। चीजों को हल्का रखें! उससे पूछें कि उसे कौन सी शर्ट पसंद है या लंच के लिए आपको क्या खाना चाहिए।
  1. सहायक बनें: नए शोध बताते हैं कि पहली तारीख को स्थापित भावनात्मक संबंध और इच्छाएं, एक संभावित रिश्ते के भाग्य का निर्धारण करती हैं। चाहे वह उसके करियर मूव्स को सपोर्ट कर रही हो या उसे आइसक्रीम बनाने वाले को, उसके फैसलों को मंजूरी देना एक भावनात्मक संबंध स्थापित करने का एक शानदार तरीका है।
  1. बस आराम करो और खुद रहो: यह एक महिला को प्रभावित करने के सबसे महत्वपूर्ण चरणों में से एक है। अपने आप को याद दिलाएं कि आप उसके ऊपर जीत हासिल करने के लिए काफी अच्छे हैं और प्रभावशाली व्यक्ति हैं जो आप हैं। माया एंजेलो ने कहा कि यह सबसे विशेष रूप से है, “लोग आपके द्वारा कही गई बातों को भूल जाएंगे। लोग भूल जाएंगे कि आपने क्या किया। लेकिन लोग कभी उस तरह को नहीं भूलेंगे, जिस तरह से आप उन्हें महसूस करते हैं। ”खुद होने के नाते आप एक स्थायी छाप बनाने के लिए और अधिक आरामदायक और अधिक संभावना रखते हैं।
उम्मीद करते है कि उपयुक्त सभी टिप्स आपके काम आ सके ऐसे ही और दिलचस्प टिप्स के लिए हमे सब्सक्राइब करे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ